Bageshwar Dham Sarkar - बागेश्वर जैसा चमत्कार नाथेस्वर में होगा

 बागेश्वर जैसा चमत्कार नाथेस्वर में होगा 

बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री दिव्‍य दरबार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बागेश्‍वर बाबा दिव्‍य दरबार में पर्ची पर मन की बात लिख देते हैं. बागेश्‍वर सरकार पं. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की तरह ही ओमकार महाराज भी दिव्‍य दरबार में भक्‍तों की समस्‍या का निदान पर्ची पर लिखकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. तो आइये जानते हैं कौन हैं ओंकार महाराज?. 



 पर्ची निकाल कर बता रहे दिल की बात 

 धीरेंद्र शास्‍त्री की तरह ही ओमकार का मध्‍य प्रदेश के सागर जिले में नाथेश्‍वर धाम है. ओमकार महाराज भी किसी परिचय या जान- पहचान के बिना लोगों के मन की बात जान लेते हैं. श्रद्धालु जैसे ही उनके सामने आते हैं, ओंकार महाराज उसकी समस्या का निदान पर्ची पर लिखकर दे देते हैं. 



 सागर में क्यों लगा था दिव्‍य दरबार 

 पिछले दिनों सागर के पहलवान बाबा मंदिर में ओंकार महाराज का दिव्‍य दरबार का आयोजन किया गया था. दिव्‍य दरबार में बाबा ओंकार महाराज ने जिस तरह एक के बाद एक कई श्रद्धालुओं के मन की बात उन्‍होंने बताई वह देख सब हैरान हो गए. 

 सोशल मीडिया पर आखिर  मिल रही बड़ी लोकप्रियता 

 बाबा बागेश्‍वर की तरह ही अब सागर के नाथेश्वर धाम के पंडित ओमकार महाराज भी लोगों के मन की बात जानकर उनके नाम की पर्ची निकाल कर निदान करने से फेमस हो रहे हैं. ओमकार महाराज का सोशल मीडिया पर भी उपलब्ध हैं.


 FAQ; 

1. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कौन है |
2. बागेश्वर धाम के महाराज पर जी कैसे निकालते हैं |

Tag;

bageshwar dham sarkar,bageshwar dham sarkar divya darbar today,divya darbar bageshwar dham today,bageshwar dham,bageshwar dham ka devi darbar today,divya darbar bageshwar dham today live,bageshwar dham divya darbar live today,bageshwar dham live,bageshwar dham dekho,bageshwar dham ki katha,bageshwar dham live darbar,bageshwar dham sarkar darbar,begeshwar dham sarkar live katha,divya darbar bageshwar dham live today,bageshwar dham ke darbar

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने