Bageshwar dham Sarkar News - मेने पहुंचाया था तुझे मारने के लिए

 मेने पहुंचाया था तुझे मारने के लिए 

 BageshwardhamSarkarkinewd में एक आदमी अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ है। युवक के पास से एक जिंदा कारतूस और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। जानकारी सामने आते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक शिवपुरी का रहने वाला है।


जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के अंदर परिक्रमा मार्ग में सज्जन खान नाम का 44 साल है। युवक अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था। धाम में मौजूद भक्तों और सेवादारों ने जब कट्टा लेकर घूम रहे युवक को देखा तो सूचना पुलिस को दी। बमीठा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी को देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

छतरपुर एसपी अमित सांघी ने बताया है कि घटना 18 जून की है। आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। युवक के पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी युवक मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर धारा 25/27 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार हिंदू राष्ट्र की मांग कर रहे है। कई मुस्लिम धर्म के लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से प्रभावित होकर हिंदू धर्म को अपना रहे है। इसमें धाम के अंदर एक मुस्लिम युवक का अवैध हथियार एवं कारतूस लेकर घूमना किसी बड़ी घटना की ओर इशारा करती है।

आखिर  पूरा मामला क्या है

छतरपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम से पुलिस ने एक युवक को अवैध कट्टा लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। बमीठा थाना पुलिस को रात मे सूचना लगी थी कि शिवपुरी जिले का रहने वाला रज्जाक खान अवैध हथियार लिए परिक्रमा स्थल पर संदिग्ध हालत में घूम रहा है।

FAQ :

1. बागेश्वर धाम सब सरकार टुडे

2. बागेश्वर धाम सरकार की न्यूज़

3. बागेश्वर धाम सरकार की शादी

4. बागेश्वर धाम सरकार और जया किशोरी की शादी


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने